35-year-old woman raped in moving car in Delhi’s Shastri Nagar; 2 men arrested

The woman has been medically examined, and a case was registered under sections 376 (D) (punishment for gang rape) and 506 (punishment for criminal intimidation) of the Indian Penal Code

A 35-year-old woman was allegedly raped in a moving car by two men in northeast Delhi’s Shastri Park area on Monday evening. The accused, police said, were arrested within hours of the incident.

According to a senior police official, soon after the complaint was received, the woman was counselled and her statement was recorded. She was medically examined, and a case was registered under sections 376 (D) (punishment for gang rape) and 506 (punishment for criminal intimidation) of the Indian Penal Code.

The woman told the police that the car was registered in the name of one of the accused, who was later identified as Rohit. On the basis of this information, the cops traced Rohit and his associate, Nitin.

Police said the survivor and the accused were all from Noida. “Rohit and Nitin have been friends for quite some time and on Monday, Rohit had brought the survivor to Delhi on the pretext of offering her a job. Nitin too was accompanying them on that day,” said a police official.

Rohit and Nitin were both caught on Monday. Meanwhile, the car has also been recovered and seized. The accused were both sent to judicial custody.

The authority of womenrights.in have advised all women to carry Devil Will Cry self defence spray for safety and to fightback. Get from http://www.devilwillcry.com now !

Agra: Woman gang-raped in front of husband, looted by three men

A married couple was travelling on a bike in Agra on Monday evening when three young men allegedly blocked their way, beat them and gang-raped the woman in front of her husband. The perpetrators made a video of the incident and looted the couple before escaping, according to the couple’s account.

The woman has filed a police complaint and recorded her statement at Agra’s Etmaddulah police station. The police have filed a case based on her statement and a team has been formed to search for the accused, according to Superintendent of Police Satyajit Gupta.

https://www.devilwillcry.com/

The woman has been sent for a medical check-up.

The incident took place around 6 pm on Monday. The couple was on their way to the woman’s parents’ home in Etmaddulah when they were allegedly attacked by the men and forcefully dragged into the bushes. The perpetrators stole Rs 10,000, a pair of earrings and some accessories.

The couple first registered their complaint at 2 pm on Tuesday. The police have been investigating the case ever since.

We have advised everyone to carry Devil Will Cry self defence spray for your safety whenever you go outside of your town. Your safety is your responsibility and this can happen to anyone. Get Devil Will Cry self defence spray from www.devilwillcry.com now!

MP: बोनट में ठूंसकर ले जा रहे थे 2 करोड़, इंजन ने पकड़ी आग तो उड़ने लगे 500 के नोट

एमपी की सिवनी जिला पुलिस ने इस मामले में उत्तर प्रदेश के रहने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनसे 1.74 करोड़ रुपये के सही सलामत नोट बरामद किए गए. बाकी इन आरोपियों का दावा था कि वो करीब दो करोड़ रुपये बोनट में छुपा कर ले जा रहे थे.

एमपी के सिवनी-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार रात को अजब नजारा देखने को मिला. सिवनी जिले के बनहानी गांव के लोगों ने देखा कि 500 रुपये के जले हुए नोट एक कार से उड़ते हुए निकल रहे हैं. किसी ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

पुलिस के मुताबिक कार के इंजन से धुआं निकलते दिखा तो उस पर सवार लोगों ने उतर कर बोनट खोल कर इंजन चेक किया. उसी वक्त जले हुए नोट उड़कर सड़क पर फैलने लगे

सिवनी जिला पुलिस ने इस मामले में उत्तर प्रदेश के रहने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनसे 1.74 करोड़ रुपये के सही सलामत नोट बरामद किए गए. बाकी इन आरोपियों का दावा था कि वो करीब दो करोड़ रुपये बोनट में छुपा कर ले जा रहे थे.

कुराई पुलिस स्टेशन के एसएचओ मनोज गुप्ता ने सारा माजरा बताया. गुप्ता के मुताबिक, “कार पर सवार लोग करेंसी नोटों को बोनट में छुपा कर ले जा रहे थे जिससे कि रास्ते में कहीं चेकिंग भी हो तो नोट पुलिस की नजर में न आएं. लेकिन इंजन ने आग पकड़ ली. जब कार रोककर बोने खोला तो अधजले करेंसी नोट तेज हवा चलने की वजह से सड़क पर उड़ने लगे. ये देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.”

पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही कार पर सवार लोग वहां से भाग गए. लेकिन उनको हाईवे पुलिस पेट्रोल ने जल्दी ही पकड़ लिया. स्थानीय लोगों में से किसी में से किसी ने कार का रजिस्ट्रेशन नंबर नोट कर लिया था .

इनोवा कार का रजिस्ट्रेशन नंबर मुंबई का था. पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान हुई है जो सभी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. इनमें दो जौनपुर के रहने वाले हैं- सुनील और न्यास. तीसरे आरोपी की पहचान आजमगढ़ के हरिओम के तौर पर हुई. पुलिस उनकी ओर से बताए गए पतों को वैरिफाई करा रही है.

आरोपियों के मुताबिक वो इतनी बड़ी रकम सोने की गहने खरीदने के लिए वाराणसी से मुंबई ले जा रहे थे. उनका प्लान इसी रूट से कार से लौटने का था.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने दावा किया कि टैक्स बचाने के लिए ऐसा किया जा रहा था और सारी रकम वाराणसी के जौहरी की हैं. वाराणसी में जौहरी के पते और मुंबई में इस रकम को लेकर कहां जाना था, इस बारे में भी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं आरोपियों का संबंध हवाला नेटवर्क से तो नहीं है.

पुलिस ने आयकर अधिकारियों को भी इस घटना की जानकारी दी है.

हैदराबाद का सीरियल किलर गिरफ्तार, पत्नी छोड़ कर गई तो 18 महिलाओं को उतारा मौत के घाट

एक शख्‍स की पत्‍नी शादी के बाद उसे छोड़कर चली गई तो वह औरतों से ही नफरत करने लगा. इस नफरत की आग में उसने 17 सालों में 18 महिलाओं का कत्‍ल किया. 4 जनवरी को हैदराबाद की जुबली हिल्स पर हुई एक महिला के मर्डर की गुत्थी को तेलंगाना पुलिस ने सुलझाते हुए सीरियल किलर रमुलु को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया.

सीर‍ियल क‍िलर ने वेंकटम्मा नाम की युवती को मारने के बाद उसका चेहरा पेट्रोल डाल कर जला दिया. रचकोंडा पुलिस और हैदराबाद के टास्क फोर्स ने 20 दिन के जॉइंट ऑपरेशन के बाद सीरियल किलर को पकड़ा है.

45 वर्षीय रमुलु शहर में पत्थर काटने का काम करता है और अब तक 21 मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है जिसमें 16 मामले हत्या के हैं. आरोपी रमुलु अब तक 18 महिलाओ को मौत के घाट उतार चुका है.

21 साल की उम्र में रमुलु की शादी हो गई थी लेकिन थोड़े समय बाद उसकी बीवी किसी गैर शख्स के साथ भाग गई. इसके बाद से रमुलु को औरतों से नफरत हो गई और वो उनकी हत्या करने लगा.

पुलिस के अनुसार, ये 2003 से ही अपराधों को अंजाम दे रहा है. ये अकेली महिलाओं को सेक्‍शुअल फेवर के लिए पैसा देने का लालच देता था फिर उसे अपना शिकार बनाता था. शराब या ताड़ी का सेवन करने के बाद वह महिलाओं को मार देता था और फिर उसका कीमती सामान चोरी करके भाग जाता था.

2011 में सेंट्रल जेल चेरलापल्ली में सजा के दौरान इसे एररागड्डा के मेंटल हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया था लेकिन वहां से ये 5 लोगों के साथ भाग गया. इसको 2013 में वापिस जेल में डाला गया लेकिन 2018 में हाई कोर्ट में अपील पि‍टीशन लगाने के बाद छोड़ दिया गया. उसके बाद भी इसने 2 मर्डर किये. इसके बाद दोबारा अरेस्ट किया गया और जुलाई 2020 में ये फिर से जेल से बाहर आ गया और फिर 2 मर्डर किये.

यदि आपके पास "DEVIL WILL CRY" आत्मरक्षा स्प्रे नहीं है तो आप अपना बचाव नहीं कर सकते। अब "DEVIL WILL CRY" और हमेशा अपने साथ रखो। Visit - >  www.devilwillcry.com 

KP Oli News: कम्‍युनिस्‍ट से ‘हिंदू’ बने नेपाली प्रधानमंत्री केपी ओली, पहली बार पशुपतिनाथ मंदिर में की पूजा

काठमांडू
कार्ल मार्क्‍स के पदचिन्‍हों चलते हुए धर्म को ‘अफीम’ मानकर जिंदगीभर नेपाल के हिंदू राजतंत्र का विरोध करने वाले प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली अब पहली बार सोमवार को पशुपतिनाथ मंदिर पहुंचे। पीएम ओली ने विश्‍व प्रसिद्ध पशुपतिनाथ मंदिर में विशेष पूजा की और सवा लाख दीप जलाए। यही नहीं नेपाली पीएम ने पशुपतिनाथ मंदिर को सनातन धर्मावलंबियों के पवित्र स्‍थल के रूप में विकसित करने का निर्देश दिया। ओली नेपाल के पहले ऐसे कम्‍युनिस्‍ट प्रधानमंत्री हैं जो इस मंदिर में गए हैं। आइए जानते हैं ओली के अचानक से हृदय परिवर्तन के पीछे क्‍या वजह है…

कभी दुनिया का एकमात्र हिंदू देश रहे नेपाल के पीएम ओली का यह अचानक ह्दय परिवर्तन ऐसे समय पर हुआ है जब नेपाल में राजतंत्र को फिर से बहाल करने और देश को हिंदू राष्‍ट्र बनाने की मांग चरम पर है। नेपाली पीएम मंदिर गए और करीब सवा घंटे तक वहां पर रहे। नेपाली अखबार काठमांडू पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक कार्ल मार्क्‍स को मानने वाले पीएम ओली अब तक कभी किसी मंदिर में नहीं गए थे। ओली के अचानक इस दांव से विशेषज्ञ हतप्रभ हैं।

जरूरत: विशेषज्ञ
‘ओली पशुपतिनाथ मंदिर जाने वाले पहले कम्‍युनिस्‍ट प्रधानमंत्री’

नेपाली पीएम का यह दौरा ऐसे समय पर हुआ है जब देशभर में राजतंत्र को बहाल करने और नेपाल को हिंदू राष्‍ट्र बनाने के लिए जोरदार प्रदर्शन हो रहा है। माना यह भी जा रहा है कि ओली ने इस यात्रा के जरिए संसद को भंग करने से उपजे असंतोष को कम करने के लिए की है। ओली के इस कदम को संविधान पर हमला बताया जा रहा है। वही संविधान जो नेपाल को एक सेकुलर राष्‍ट्र बनाता है।

केपी ओली पहले ऐसे कम्‍युनिस्‍ट प्रधानमंत्री हैं जिन्‍होंने पशुपतिनाथ मंदिर की यात्रा की है। यही नहीं अन्‍य वामपंथी नेता जैसे पुष्‍प कमल दहल प्रचंड, माधव कुमार नेपाल, बाबूराम भट्टाराई और झालानाथ खनल कभी भी पशुपतिनाथ मंदिर नहीं गए हैं। यही नहीं इन नेताओं में से कई ने तो ईश्‍वर के नाम पर शपथ लेने से भी इनकार कर दिया था। विश्‍लेषकों का मानना है कि ओली की इस मंदिर यात्रा के पीछे उनका राजनीतिक अजेंडा छिपा हुआ है।

‘ओली अब धर्मनिरपेक्षता से छुटकारा पाना चाहते हैं’
नेपाल के वामपंथी आंदोलन पर लंबे समय से नजर रखने वाले श्‍याम श्रेष्‍ठ कहते हैं कि ऐसा लग रहा है कि ओली अब धर्मनिरपेक्षता से छुटकारा पाना चाहते हैं। वह राजतंत्र समर्थक और हिंदू समर्थक मतदाताओं को अपने पाले में लाना चाहते हैं। नेपाल में राजतंत्र समर्थक ताकतें और हिंदू समर्थक दल बिखरे हुए हैं और वे अलग-अलग नामों से काम करते हैं। इनमें राष्‍ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी ही एक दल है जो संगठित होकर हिंदू राष्‍ट्र बनाने के लिए प्रयास कर रही है।

संसद को भंग करने से पहले इस पार्टी के सांसद नेपाल में थे। यही नहीं ओली की अक्‍टूबर 2015 से अगस्‍त 2016 के बीच बनी पहली सरकार में राष्‍ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी के नेता कमल थापा उप प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री थे। कमल थापा ने ओली के संसद को भंग करने के फैसले का भी समर्थन किया है। ओली पहली बार मंदिर अब भले ही गए हैं लेकिन उनका हिंदुत्‍व की ओर झुकाव पिछले कई दिनों से काफी बढ़ गया है। कुछ महीने पहले ही ओली ने दावा किया था कि भगवान राम का जन्‍म भारत के अयोध्‍या में नहीं बल्कि नेपाल में हुआ था। उन्‍होंने नेपाल के चितवन में अयोध्‍यापुरी बसाने का निर्देश भी दिया था।

केपी ओली के पूजा की पीएम मोदी से हो रही है तुलना
नेपाली कांग्रेस के नेता शेखर कोईराला कहते हैं कि जिस तरह के बयान ओली दे रहे हैं और राजनीतिक घटनाक्रम जिस तरह से बदल रहा है, उससे लोगों को यह लगता है कि वह नेपाल को एक हिंदू राष्‍ट्र में बदल सकते हैं। उन्‍होंने कहा क‍ि अगर ओली चुनाव कराने में असफल रहते हैं तो देश में और प्रदर्शन हो सकते हैं और लोग सड़क पर उतर सकते हैं। इससे पहले पिछले चुनाव में ओली राष्‍ट्रवाद की भावनाएं भड़काकर और भारत के खिलाफ जहर उगलकर सत्‍ता में आए थे। पूरे कार्यकाल के दौरान वह चीन के इशारे पर नाचते रहे।

हालांकि अब ओली के रुख में बड़ा बदलाव आया है और वह अब भारत और चीन में संतुलन बना रहे हैं और नई दिल्‍ली को यह संकेत दे रहे हैं कि वह उसके साथ चलने को तैयार हैं। कई लोग यह भी कह रहे हैं कि वर्ष 2014 में जिस तरह से पीएम मोदी ने पशुपतिनाथ मंदिर में पूजा की थी, उसी तरह से केपी ओली ने पूजा की है। ओली के इस दांव से नेपाली राजनीति गरम हो गई है।

http://www.devilwillcry.com

Madhya Pradesh Rape Survivor Dies Allegedly After Sleeping Pills Overdose

he girl was admitted to Government Hamidia Hospital in Bhopal on Monday night after she consumed sleeping pills at a shelter home in the Madhya Pradesh capital.

Bhopal:

A 17-year-old victim of rape, in a case where the accused is an elderly newspaper owner, has died after allegedly taking an overdose of sleeping pills in Bhopal, an official said Thursday.

The girl was admitted to Government Hamidia Hospital in Bhopal on Monday night after she consumed sleeping pills at a shelter home in the Madhya Pradesh capital.

Her condition was critical and she died on Wednesday night, the hospital”s superintendent, Dr I D Chourasia, said.

The autopsy will be done soon, he added.

In July last year, a case was registered against the accused Pyare Miya (68), who runs a local newspaper, of raping five minor girls on several occasions.

The girl who took sleeping pills was one of the survivors, Inspector General, Bhopal range, Upendra Jain said on Wednesday.

The five victims had been kept in a government shelter home in view of the security.

Of them, two girls fell ill and were admitted to the hospital on Monday night, the police official said.

One of them allegedly consumed an excess dose of sleeping pills, he said, adding that the district collector had ordered the magisterial inquiry into the matter.

Kamla Nagar police station in-charge Vijay Sisodia on Wednesday said an inquiry is underway to find out how the girl got sleeping pills in the shelter home.

Besides Miya, who had been arrested from Jammu and Kashmir, his accomplice Sweety Vishwakarma (21) has also been booked for abetting the crime, police had said.

In July last year, the police claimed to have seized porn CDs, high-end cars, liquor bottles, bones of wild animals and other things during raids on premises linked to Miya.

He is facing charges under various sections of the Indian Penal Code and the Protection of Children from Sexual Offences Act (POCSO).

The police have also invoked the Excise Act and the Wildlife Act following seizure of liquor, an antler and bones of wild animals from his flats, and the Scheduled Castes and Scheduled Tribes (Prevention of Atrocities) Act as two of the victims belong to these communities.

Shame on these rapists. We need to empower our women with DEVIL WILL CRY self defence spray that can help them easily defend themselves against rapists.

Get it from http://www.devilwillcry.com

In Delhi Man’s Daring Murder Caught On Camera, Cops Arrest Suspect

New Delhi:

The police have arrested a man for the murder of a 45-year-old real estate agent who was shot dead at point-blank range in Delhi last week in the middle of the day in a crowded street.

The victim, Raees Ansari, was standing outside his home in Jafrabad in north Delhi last Wednesday when two men approached him after recovering CCTV footage that captured the entire incident, the police had said.

The surveillance footage shows two masked men walk up to Raees Ansari with children skating in the backdrop.

The men casually went up to Mr Ansari and initiated a conversation as he cleaned his scooter, shows the video, indicating the men may have known the victim.

Within seconds, the man standing next to Mr Ansari can be seen pulling out a gun and trying to shoot him in the head.

However, Mr Ansari put up a fight and was later chased by the men who can be seen running after him and out of the surveillance camera’s frame.

Mr Ansari was rushed to a local hospital, where he was declared dead.

According to the police, one of the killers – 19-year-old Mohd Umar, a resident of Bulandshahr in Uttar Pradesh – was arrested late Friday.

During interrogation, he said that Rahees Ansari was arrested in the murder of a man in Jafrabad area in 2010 but was acquitted as witnesses turned hostile.

How this crime could be stopped –

As seen in picture that Mr Ansari was able to put a fight but he did not have any self defence items. It’s easy to defend yourself using DEVIL WILL CRY self defence spray. Visit http://www.devilwillcry.com now !

Kerala Teen Allegedly Raped, Abused By Multiple Men; 20 Arrested: Police

The survivor is now at a care home where she told the officials about the alleged abuse she faced in the last few months during counselling.

Thiruvananthapuram:

A 17-year-old girl from Kerala has been allegedly sexually abused and harassed by more than 30 men over the past few months, police said, adding that seven rape cases have been filed based on her accounts since 2016. Some of the accused in this case are believed to be known to the girl and her mother. The mother claims she was unaware of the incidents; she will be questioned, cops said.

In November, the teenager from Malappuram was traced by the police after her mother had filed a missing complaint from Palakkad, about 330 km from state capital Thiruvananthapuram. Officials said the girl was rescued within two days of the complaint being registered.

The survivor is now at a care home where she told the officials about the alleged abuse she faced in the last few months during counselling. “There are 29 cases registered based on the teenager’s statement since November. Of these, four are rape cases,” Malappuram District Police Chief Abdul Karim U told NDTV.

After the girl was allegedly raped in 2016, she briefly stayed at a children’s home before she went back to her mother. She was allegedly sexually abused again in 2017 and was allowed to leave the children’s home after a span of two years to be with her mother, based on the mother’s request.

“There are a total of 40 accused based on the survivor’s statements since 2016. Twenty have already been arrested, of which 15 are out on bail. Five accused are in remand. Seven rape cases have been registered,” Mr Karim said.

“Most of the accused in this case are known to the girl and her mother. The mother claims she did not know about these incidents but this needs further probe. Some of the accused in these cases are even their neighbours. After she went missing, she was traced in Palakkad and the men have been arrested,” Pandikkad Inspector Mohammad Haneefa said.

“The girl is in Class 12 but the classes are being conducted online. The mother works outside during the day. Some of the crime locations have been neighbours’ houses. Action against most of the accused was taken swiftly,” Inspector Haneefa added.

Rapes will only stop when you teach your daughter to fightback. Your daughters have to carry DEVIL WILL CRY self defence spray with her where ever she goes like a habit. Price is so cheap it’s literally less than the price of lipstick” told the CI to the reporter.

Get it from www.devilwillcry.com .

The Child Welfare Committee claims they had taken all legal and logical steps to ensure the safety of the child, when she was released from the Child Home, about a year ago. “The decision was taken by our five-member committee and in consultation with the Child Protection Officer. This was done in tune with the Juvenile Justice Act, which says institutionalising a POCSO survivor should be the last priority.”

“They are supposed to be sent out with their parents to ensure their protection as well as enabling restoration to society,” Shajesh Basker, CWC chief in Malappuram told news agency PTI.

आरजू हत्याकांड: चार दिन बाद पति को भेजा जेल, पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम में एक्सपर्ट की राय का इंतजार

कानपुर में साफ्टवेयर इंजीनियर बहू आरजू (26) की हत्या के मामले में पुलिस ने पति अमनदीप गुप्ता को चार दिन बाद जेल भेज दिया। मध्यप्रदेश के शहडोल निवासी आरजू की शादी आठ दिसंबर को नौबस्ता के गौशाला डब्ल्यू ब्लॉक स्थित माही वाटिका अपार्टमेंट निवासी अमनदीप से हुई थी।

शुक्रवार को ससुरालवालों ने मायके पक्ष को आरजू की बाथरूम में फिसलने से मौत की जानकारी दी थी। पोस्टमार्टम में दम घुटने से मौत की पुष्टि होने पर आरजू के पिता नीरज कटारे ने ससुरालियों पर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

सोमवार को फॉरेंसिक टीम ने आरजू के कमरे व बाथरूम में जाकर छानबीन की थी। इसके बाद अमनदीप के साथ दोबारा फ्लैट पहुंचकर क्राइम सीन दोहराया था। हालांकि फॉरेंसिक टीम किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई। पुलिस जांच भी हत्या और हादसे के बीच उलझी है।

बुधवार को पुलिस ने अमनदीप को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद जेल भेजा दिया। सीओ गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम में एक्सपर्ट की राय आने के बाद जांच आगे बढ़ेगी।
इस चूहे ने एक राजकुमारी से शादी कर ली और उसे दहेज के लिए मार दिया गया हमारे समाज को क्या हुआ है - womenrights.in ने कहा.

ठग दुल्हनः दूल्हे के पैसों से 6 लाख की शॉपिंग…फिर फरार हो गई ‘शोना’ ‘बाबू’ ‘पुच्चू’!

लखनऊ में एक लुटेरी दुल्हन शादी से पहले होने वाले दूल्हे को लाखों रुपये का चूना लगाकर रफूचक्कर हो गई. 16 दिसंबर को युवक की शादी होनी थी लेकिन उससे पहले ही लड़की उसे लूट कर फरार हो गई. दरअसल मनोज अग्रवाल नाम के युवक की  मेट्रोमोनियल वेबसाइट जीवन साथी डॉट कॉम के जरिए एक लड़की से जान-पहचान हुई थी जिसके बाद बात शादी तक पहुंची थी.

लखनऊ के रहने वाले मनोज अग्रवाल ने शादी के लिए जीवन साथी डॉट कॉम पर अपनी प्रोफाइल बनाई थी. इसी दौरान 15 अगस्त को प्रियंका सिंह नाम की एक लड़की का उसे रिक्वेस्ट मिला जिसके बाद दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया. मनोज के मुताबिक लड़की ने उसे बताया कि वो बिहार की रहने वाली है और उसके माता-पिता का देहांत हो चुका है. वो अपनी मौसी के साथ रहती है और दिल्ली में रह कर पढ़ाई करती है.

कथित तौर पर मनोज के घरवालों और प्रियंका की मौसी ने बातचीत कर दोनों के रिश्ते को फाइनल कर दिया. इस दौरान युवती ने मनोज से यह भी कहा कि वह आईएएस (UPSC) की तैयारी कर रही है और जल्द ही उसका चयन भी हो जाएगा. मनोज के मुताबिक इसी बहाने युवती ने पैसा मांगना शुरू कर दिया. मनोज ने कहा कि युवती पढ़ाई के लिए  कभी 10 हजार कभी 20 हजार और 50 हजार रुपये मांगती रही और वो होने वाली पत्नी समझकर देता रहा. इस तरह युवक ने घर बनवाने के लिए जमा किए गए करीब 6 लाख रुपये उस लड़की को दे दिए.

पिछले 6 महीने से दोनों में व्हाट्सएप चैटिंग चल रही थी और दोनों का मिलना जुलना भी होता था. इसी दौरान 16 दिसंबर को शादी की तारीख तय की गई. युवक इससे बेहद खुश हुआ और अपनी शादी की तैयारियों में जुट गया. फरार होने वाली युवती जब मनोज से मिलने लख़नऊ पहुंची तो उसके आने-जाने की फ़्लाइट का किराया भी मनोज नेने मॉल में उसे लगभग 2 लाख रुपये की शॉपिंग भी करवाई. 

इसके बाद कथित तौर पर आरोपी प्रियंका सिंह आखिरी बार हैदराबाद जाने की बात कह कर मनोज को चूना लगाकर फरार हो गई. युवती के गायब होने के बाद सिर्फ उसका ही नहीं बल्कि उसकी मौसी का फोन भी ऑफ आने लगा.  मनोज ने जब प्रियंका द्वारा दिए गए आधार कार्ड, पैन कार्ड और वोटर कार्ड की जांच की तो वो भी फर्जी निकला. 

जब पीड़ित आरोपी प्रियंका के दिए हुए पते पर बिहार और दिल्ली में जांच करने पहुंचा तो वो भी फर्जी निकला जिसके बाद पीड़ित को ठगी का अहसास हुआ. शादी से पहले ही प्रियंका नाम की युवती मनोज को लूट कर फरार हो चुकी थी. इसके बाद पीड़ित मनोज ने हज़रतगंज थाने में युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.