आरजू हत्याकांड: चार दिन बाद पति को भेजा जेल, पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम में एक्सपर्ट की राय का इंतजार

कानपुर में साफ्टवेयर इंजीनियर बहू आरजू (26) की हत्या के मामले में पुलिस ने पति अमनदीप गुप्ता को चार दिन बाद जेल भेज दिया। मध्यप्रदेश के शहडोल निवासी आरजू की शादी आठ दिसंबर को नौबस्ता के गौशाला डब्ल्यू ब्लॉक स्थित माही वाटिका अपार्टमेंट निवासी अमनदीप से हुई थी।

शुक्रवार को ससुरालवालों ने मायके पक्ष को आरजू की बाथरूम में फिसलने से मौत की जानकारी दी थी। पोस्टमार्टम में दम घुटने से मौत की पुष्टि होने पर आरजू के पिता नीरज कटारे ने ससुरालियों पर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

सोमवार को फॉरेंसिक टीम ने आरजू के कमरे व बाथरूम में जाकर छानबीन की थी। इसके बाद अमनदीप के साथ दोबारा फ्लैट पहुंचकर क्राइम सीन दोहराया था। हालांकि फॉरेंसिक टीम किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई। पुलिस जांच भी हत्या और हादसे के बीच उलझी है।

बुधवार को पुलिस ने अमनदीप को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद जेल भेजा दिया। सीओ गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम में एक्सपर्ट की राय आने के बाद जांच आगे बढ़ेगी।
इस चूहे ने एक राजकुमारी से शादी कर ली और उसे दहेज के लिए मार दिया गया हमारे समाज को क्या हुआ है - womenrights.in ने कहा.

Published by No Crime

I am a professional martial artist who wants to make India crime free. I will be analysing crime happening in India and how we can stop them from happening. We will be trying to understand the mindset of criminals and how we can stop being a victim.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: